जरा हटके

ये नौकरी मिली तो मिलेंगे 3800 यूरो प्रति घंटे, बस सफाई करते वक्त होना है न्यूड

ये नौकरी मिली तो मिलेंगे 3800 यूरो प्रति घंटे, बस सफाई करते वक्त होना है न्यूड

लंदन:-

जिंदगी में नौकरियां तो आपने खूब की होंगी या फिर किसी को अपने यहां पर नौकरी पर रखा होगा, लेकिन लंदन की एक कंपनी ने जो जॉब के लिए योग्यता निर्धारित की है उसे लेकर बहुत से लोग तो पहले दिन ही इस नौकरी से तौबा कर लेंगे। लंदन की एक कंपनी नेच्यूरिस्ट न्यूड क्लिनिंग सर्विस ने नौकरियां निकाली है। 

इस नौकरी के लिए पगार होगी 3800 यूरो, वो भी प्रति घंटे के हिसाब से। काम होगा घरों की साफ सफाई का। जी हां, आप सोच रहे होंगे कि वाह नौकरी करने वाले की तो हो गई चांदी तो जनाब आपको ये बताते चलें कि ये नौकरी सिर्फ लड़कियों के लिए है। साथ ही इस नौकरी के लिए सबसे जरूरी है काम करते वक्त लड़कियों का न्यूड रहना। 

अब हम आपको ये बताते चलें कि हम आपको जो बता रहे हैं वही समझें। इस जॉब को यदि आप सेक्स से जुड़ा कुछ सोच रहे हैं तो आप पूरी तरह से गलत हैं। इस नौकरी के लिए लड़कियों को केवल नग्न होकर सफाई करनी है। इस दौरान लड़कियों को सिर्फ चप्पल और दस्ताने पहनने की ही इजाजत होगी। इसके साथ ही एप्रेन पहनने का भी ऑप्शन मौजूद है, लेकिन ये ऑप्शन मिलेगा या नहीं ये काम करवाने वाले पर निर्भर करता है। 

घर के मालिक यदि कंपनी की ओर से किसी लड़की को काम के लिए बुलाता है तो उसे कुछ ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इनमें पहली बुकिंग पर 10 फीसदी की छूट, दो घंटे से ज्यादा बुकिंग पर दस फीसदी की छूट दी जा रही है।

दूसरे जॉब्स की तरह इस जॉब में लड़कियों के लिए कोई उम्र निर्धारित नहीं की गई है। न ही इसके लिए उनका फिट होना जरूरी है। हालांकि उन्हें घर की सफाई से पौधों को पानी देने और बेड को साफ करने जैसे काम करने होंगे। साथ ही लड़कियांे की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए घर के मालिकों से एक अनुबंध पत्र पर हस्ताक्षर लिए जाते हैं। इसमें साफ तौर पर लिखा होता है कि लड़कियों को छूना वर्जित है। 

कंपनी ने दो सालों पहले काम शुरू किया था। लोगों ने नग्न लड़कियों से साफ-सफाई करवाई और ये बिजनेस चल निकला। अब कंपनी ब्रिटेन के बाहर भी दस्तक देने जा रही है। कंपनी की योजना अन्य जगहों पर ब्रांच खोलने की है। 


Tags:

  • Naked maids,
  • Nude cleaning service,
  • 3800 Euro,
  • clean homes,
  • ,

कमेंट