जरा हटके

इस पाॅप स्टार का चौंकाने वाला खुलासा, ट्वीट कर बताया- 14 सालों में पहली बार धोए हैं बाल

इस पाॅप स्टार का चौंकाने वाला खुलासा, ट्वीट कर बताया- 14 सालों में पहली बार धोए हैं बाल

लंदन:-

एक स्टार को स्टार बनाते हैं उनके फैंस, लेकिन एक स्टार ने अपने फैंस को जो जानकारी दी है उसके बारे में जानकर हर कोर्इ चौंक जाएगा। जी हां, पाॅप स्टार गैरी बारलो ने अपने बालों काे लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए बारलो ने जो बताया है कि उन्होंने 14 सालों में पहली बार अपने बालों को धोया है। 

गैरी बारलो ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट कर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपनी इस पोस्ट में लिखा है, 'यह काफी महत्वपूर्ण दिन है। मैंने 14 सालों में पहली बार अपने बालों को धोया है।' अंग्रेजी वेबसाइट मिरर डाॅट काॅ डाॅट यूके ने इस बारे में एक खबर प्रकाशित की है। जिसमें बताया गया है कि बारलो ने ट्विटर पर लोगों की शंकाआें को खारिज करते हुए ये भी घोषणा की कि ये महज मजाक नहीं है। 

जैसे ही गैरी ने जैसे ही ट्वीट कर अपने फैंस को इस बारे में बताया वैसे ही उनके फैंस ने गैरी के ट्वीट पर कमेंट करने शुरू कर दिए। इनमें से कुछ ट्वीट पर गैरी ने जवाब भी दिए हैं। 

हम आपको बता दें कि मिरांडा केर, जेनिफर एनिस्टन, एडेला आैर अमांडा सेफ्राइड जैसे सेलेब्स के बारे में ये बताया जाता है कि उन्होंने शैम्पू से अपने बालों को धोना छोड़ दिया है। इसके पीछे तर्क दिया जाता है कि शैम्पू से बाल धोने से बालों की ग्रोथ रुक जाती है। कर्इ ब्यूटी एक्सपर्ट्स भी मानते हैं कि शैम्पू से बाल धोने से त्वचा रूखी हो जाती है आैर बाल टूटने लगते हैं। 

हालांकि हम तो यही कहेंगे कि 14 सालों से बाद बाल धोने का ट्वीट कर गैरी ने अपने फैंस को तो चौंकने पर जरूर मजबूर कर दिया है। ये ट्वीट गैरी के साफ रहने के तरीकों पर सवाल उठा सकता है, लेकिन अपने फैंस को खुल्लम खुल्ला बताकर उन्होंने अपने बहादुर होने का प्रमाण जरूर दे दिया है। 


Tags:

  • twitter,
  • Gary Barlow,
  • 14 years,
  • ,

कमेंट