जरा हटके

दूसरे मर्द के साथ छुप-छुपकर वक्त गुजारती थी वाइफ, पति ने दिया सरप्राइज और ऐसे कर दिया एक्सपोज

दूसरे मर्द के साथ छुप-छुपकर वक्त गुजारती थी वाइफ, पति ने दिया सरप्राइज और ऐसे कर दिया एक्सपोज


एक पत्नी की बेवफाई की कहानी सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रही है। इस कहानी में पति को पता लग जाता है कि उसकी पत्नी का किसी और मर्द से संबंध है। इसके बाद वो अपनी पत्नी के संबंधों का खुलासा सबके सामने करता है। इसके लिए पति ने जो तरीका अपनाया वो शायद ही देखा, सुना गया हो। 

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस कहानी के मुताबिक एक पति-पत्नी के बीच सबकुछ ठीक था। फिर अचानक दोनों की जिंदगी बदलने लगी। पति ने अपनी पत्नी के व्यवहार में आए बदलावों को नोटिस किया। पति को लगा कि वह उससे कुछ छुपा रही है। पत्नी घंटों किसी से बात करती रहती, जब पति उससे पूछता तो वह कहती कि मैं अपनी मां से बात कर रही हूं। कुछ ही वक्त बाद पत्नी की हरकतों से पति को लग गया कि पत्नी का किसी दूसरे मर्द से संबंध है और वो उसे धोखा दे रही है। 
 
पत्नी के धोखा देने का सिलसिला लगातार जारी था। वह हमेशा फोन में व्यस्त रहती या फिर शॉपिंग के बहाने घंटों घर से बाहर रहती। कई बार पति घर में रहता तो भी वह अपने सहेलियों से मिलने के लिए कहकर निकल जाती। यहां तक की अब पत्नी ऑफिस से भी लेट आने लगी। पति ने जब इस बारे में पूछा तो उसने काम ज्यादा होने का बहाना बनाया, लेकिन जब पति ऑफिस में फोन करता तो उसे पता चलता कि उसकी पत्नी तो कब की ऑफिस से निकल चुकी है। 

धीरे-धीरे जब पति को पूरी तरह यकीन हो गया तो उसने महिला से एक दिन कहीं बाहर घूमने चलने के लिए कहा। पत्नी ने मना कर दिया। कई बार पति ने उसे दूसरी जगहों पर कुछ दिनों के लिए घूमने चलने के लिए कहा। इस पर हर बार पत्नी ने मना कर दिया। एक दिन पत्नी के बर्थडे पर पति ने उसने टूर प्लान किय और पत्नी को साथ चलने के लिए कहा। हर बार की तरह पत्नी ने मना कर दिया। पति ने इसके लिए हां कह दी। हालांकि पति का प्लान कुछ और था। उसने पत्नी के लिए कुछ और ही प्लान कर रखा था। दरअसल, पति ने अपनी बीवी के रिश्तेदारों और दोस्तों को एकत्रित किया और अपनी बीवी को सरप्राइज देने का आइडिया बताया। बस फिर क्या था। 

पति अपनी पत्नी को यह कहकर निकला कि वो दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताने जा रहा है। थोड़ी ही देर बार पति सारे रिश्तेदारों और दोस्तों को लेकर वापस अपने घर पहुंचा। जैसे ही उसने अपने बैडरूम का दरवाजा खोला हर कोई दंग रह गया। उसकी वाइफ बेड पर अपने लवर्स के साथ थी। ये सरप्राइज पार्टी किसी को याद रहे न रहे उसकी वाइफ को जिंदगी भर याद रहेगी। 


Tags:

  • Cheater Wife,
  • Husband Wife Relation,
  • Love Couple,
  • Husband expose cheater wife,
  • Zara Hatke,

कमेंट