जरा हटके

डेट पर चलने के लिए लड़के ने दिया आर्इफोन 7 का आॅफर, टूट पड़ी लड़कियां, आए 2000 प्रपोजल

डेट पर चलने के लिए लड़के ने दिया आर्इफोन 7 का आॅफर, टूट पड़ी लड़कियां, आए 2000 प्रपोजल

गुड़गांव:- 

वेलेंटाइन डे पर लड़कों की हसरत होती है कि उनके साथ कोर्इ लड़की डेट पर जाए। हालांकि ज्यादातर का किसी लड़की को डेट पर ले जाने का सपना टूट जाता है आैर उन्हें मायूसी झेलनी होती है। हालांकि एक शख्स ने डेट पर ले जाने के लिए एेसा कमाल का आइडिया निकाला कि सैंकड़ों लड़कियां उनके साथ डेट पर जाने के लिए तैयार हो गर्इं। ये शख्स हैं गुड़गांव के शकुल गुप्ता। 

शकुल चाहते थे कि वेलेंटाइन डे पर उनके साथ कोर्इ डेट पर चलने वाली हो, लेकिन इसके लिए किसी लड़की को तैयार कैसे करें ये उन्हें समझ ही नहीं आया। इसके बाद शकुल ने एक डेटिंग एप की मदद ली आैर उस पर एक डेट आॅफर पोस्ट कर दिया। 

टिंडर की मदद से शकुल ने फेसबुक पर अपना स्टेटस डालते हुए लिखा, 'आप क्या मेरी वेलेंटाइन बनना चाहती हैं?' साथ ही शकुल ने आॅफर देते हुए कहा कि उनके साथ डेट पर जाने वाली लड़की आेबराॅय में उनके साथ डिनर करेगी। साथ ही उसे एक आर्इफोन 7 मिलेगा आैर आॅडी ए-4 में लाॅन्ग ड्राइव पर जाने का मौका भी। 

बस फिर क्या था। लड़कियों को ये आॅफर इस कदर पसंद आया कि 14 फरवरी तक 2000 से ज्यादा लड़कियां उनके साथ डेट पर चलने के लिए तैयार हो गर्इं। उन्होंने ये ये आॅफर 11 फरवरी को पोस्ट किया था। 

हालांकि इतनी लड़कियों को डेट पर ले चलना संभव नहीं था इसलिए शकुल ने 2000 लड़कियों में से 5 लड़कियों का सलेक्शन किया आैर उन्हें 14 की बजाय 16 फरवरी को डेट पर ले गए। इसके साथ ही उन्हाेंने इन लड़कियों को किए अपने सभी वादों को भी पूरा किया। 

शकुल ने लड़कियों के साथ अपनी फोटो भी क्लिक की है, जिसे उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया है। अब देखना ये है कि शकुल का ये आइडिया डेट पर ले जाने के लिए काैन-कौन चुराता है। 


Tags:

  • Valentine Day,
  • Facebook,
  • Valentine day,
  • online dating,
  • Gurgaon boy,
  • offers iPhone 7,
  • dinner at Oberoi date,

कमेंट