जरा हटके

विरोध का ये तरीका देखकर लोगों को आया मजा, जब गधों ने खींची महंगी कार

विरोध का ये तरीका देखकर लोगों को आया मजा, जब गधों ने खींची महंगी कार

जयपुर:-

विरोध प्रदर्शन का तरीका आपको डंडे भी पड़वा सकता है तो कभी जेल भी भिजवा सकता है। कर्इ बार लोग विरोध करने का तरीका कुछ एेसा चुनते हैं कि लोग विरोध प्रदर्शन को देख-सुनकर जमकर मजे लेते हैं। अहिंसा के एक पुजारी ने विरोध प्रदर्शन का एेसा रास्ता अपनाया कि लोग सोशल मीडिया पर इस विरोध प्रदर्शन को वायरल कर रहे हैं। 

पंजाब के लुधियाना शहर के एक जनाब हैं अर्चित अरोड़ा। 19 मार्च 2015 को उन्होंने 24 लाख रुपए में स्कोडा खरीदी। सस्पेंशन की समस्या के साथ ही कार की बैटरी, दरवाजे, म्यूजिक सिस्टम सहित कर्इ परेशानियां आ रही थीं। वारंटी पीरियड में होने के बावजूद कंपनी ने इसे 15 दिनों में ठीक नहीं किया। 

बस फिर क्या था अर्चित अरोड़ा का गुस्सा गाड़ियों पर गधों के साथ फूटा। अपना रोष जताते हुए उन्होंने दो गधों से अपनी गाड़ी को मुख्य बाजार में घुमाया। अब उनका ये तरीका सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

इस मामले में जब कृष्णा आॅटो के मैनेजर डीएस मान का कहना है कि अर्चित ने कार के कुछ पार्ट`स लोकल कंपनी से डलावाए थे। इसके कारण ही ये समस्या आर्इ है। कार को ठीक करवाने के लिए अप्रूवल भेजा गया था। जिसे कंपनी ने रिजक्ट कर दिया है। 


Tags:

  • In a dramatic turn of events,
  • an owner of Skoda Octavia got his car towed by donkeys. The incident happened in Ludhiana,
  • Punjab,
  • where the car was towed through,
  • गधों ने खींची महंगी कार ,

कमेंट