लाइफस्टाइल

जयपुर में खास होगी ये गर्मी, आइसक्रीम के शौकीन उठा सकेंगे कई वैरायटीज का लुत्फ

जयपुर में खास होगी ये गर्मी, आइसक्रीम के शौकीन उठा सकेंगे कई वैरायटीज का लुत्फ

जयपुर:-

मौसम में बदलाव कई परिवर्तन लेकर आता है। सर्दी की विदाई और गर्मी का आगमन आइसक्रीम के शौकीनों को नए फ्लेवर्स और वैरायटी का लुत्फ उठाने का शानदार मौका देता है। जयपुर के आइसक्रीम के शौकीनों के लिए ये गर्मी कुछ खास होने वाली है। मालवीय नगर के जीटी सेंट्रल में फ्रेंचाइजी स्टोर ‘गो प्योर नेचुरल आईसक्रीम पार्लर‘ का शुभारंभ हुआ। 

राजस्थान के रेतीले धोरों से उठकर आने वाली गर्म हवाओं में आइसक्रीम का स्वाद और बढ़ जाता है। उस पर यदि आइसक्रीम की शानदार वैरायटीज हों तो फिर कहना ही क्या। इसी को देखते हुए पार्लर पर विभिन्न वैरायटीज की आइसक्रीम उपलब्ध कराई जा रही है। 

‘जयपुर यूथ कंपनी‘ के डायरेक्टर मनुज विजय और पीयूष विजय ने बताया कि इस सेंटर पर फ्रूट बेस और मिल्क बेस नेचुरल आइसक्रीम उपलब्ध कराई जा रही है। फ्रूट बेस में जामुन, ऑरेंज, इमली, ब्लेक ग्रेप्स और मिल्क बेस में सीताफल, मैंगो, अमरूद, लीची फ्लेवर सहित 25 वैरायटी की आइसक्रीम उपलब्ध होगी। साथ ही होम डिलीवरी भी उपलब्ध कराई जाएगी। 

जयपुर में आइसक्रीम के शौकीनों के लिए ये अच्छा ऑप्शन हो सकता है। जहां पर आप पूरे परिवार के साथ आइसक्रीम की दो-चार नहीं बल्कि कई वैरायटीज का लुत्फ उठा सकते हैं। 


Tags:

  • ice cream parlour,
  • ice cream parlour in jaipur,
  • ice cream parlour launched in jaipur,
  • Go Pure Natural Ice Cream Parlour,
  • Jaipur ,

कमेंट